Viral video: लखनऊ के कपल ने तेज रफ्तार कार की सनररूफ पर किया किस, नेटिज़न्स बोले…

चलती गाड़ियों में अश्लील हरकतें करते जोड़े एक परेशान करने वाली पीढ़ी बन गए हैं, जिनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

Viral news video:-

Viral News Video: Couple in Lucknow Kissing on Sunroof of Speeding Car, Netizens React…

हाल के दिनों में, चलती मोटरसाइकिलों और कारों में कई जोड़ों को अश्लील हरकतें करते देखना आम बात हो गई है, और ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

एक नया वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक जोड़े ने तेज गति से चलती कार की खुली छत पर अनुचित आचरण करता हुआ दिखाई दे रहा है। यह घटना लखनऊ में 1090 चौराहे और मुख्यमंत्री आवास के बीच हुई। वीडियो में जोड़े के अभद्र आचरण को कैद किया गया है, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स में नाराजगी फैल गई है।

कई ऑनलाइन टिप्पणीकारों ने लखनऊ की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए इस जोड़े की आलोचना की है, जो अपनी समृद्ध संस्कृति और शिष्टाचार के लिए प्रसिद्ध शहर है। इस तरह की पिछली घटनाओं के जवाब में, पुलिस ने अश्लीलता के प्रसार को रोकने के लिए कार्रवाई की है।

एक अन्य घटना में, उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक विश्वविद्यालय परिसर में दो छात्र जोश से चुंबन करते पकड़े गए। शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, यह वीडियो पिछले सप्ताह एक निजी विश्वविद्यालय के कक्षा के अंदर से एक छात्र द्वारा रिकॉर्ड किया गया था।

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, कॉलेज प्रशासन की आलोचना होने लगी और आरोप लगाया गया कि उसने कैंपस में इस तरह के व्यवहार को नज़रअंदाज़ किया है। नोएडा पुलिस ने वीडियो की सत्यता की जांच शुरू कर दी है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

अपने WhatsApp पर खबरों और व्याख्याओं की दैनिक खुराक पाएँ। अपडेट रहें, सूचित रहें- WhatsApp पर Newsprofit24 को फ़ॉलो करें।

Leave a Comment